Powerful Navgraha Shanti Yagya | नवग्रह शांति पूजा | Vedic Yagya Online | YagyasDevam.com

04:53 Astro-devam 0 Comments



नवग्रह शांति पूजा/यज्ञ के साथ करें नये साल का स्वागत (नवग्रह शांति पूजा/यज्ञ)

नवग्रह यज्ञ की शक्ति को अपनाएं जैसे ही नए साल शुरू होता है, नई शुरुआत के लिए उत्सुकता स्वाभाविक है। हम संकल्पों, नए रास्तों और सद्भाव एवं सफलता से भरपूर वर्ष की तलाश में हैं। यज्ञदेवम पूजा के लिए सर्वोत्तम पूजा हवन वैदिक यज्ञ पुरोहित पंडित प्रदान करता है।

नवग्रह यंत्र ऑनलाइन ऑर्डर करें

नवग्रह यज्ञ ज्योतिष में नौ ग्रहों - नवग्रहों के आशीर्वाद के साथ नए साल की शुरुआत करने का एक शक्तिशाली और शुभ तरीका है। ऑनलाइन लाइव वैदिक यज्ञ पूजा मंत्र जाप पाठ पूजन प्राप्त करें।


नववर्ष पर नवग्रह यज्ञ क्यों?

वैदिक ज्योतिष में, नवग्रह - सूर्य, चंद्रमा, मंगल, बुध, बृहस्पति, शुक्र, शनि, राहु और केतु - हमारे जीवन को गहराई से प्रभावित करते हैं। उनकी स्थिति हमारी नियति बनाती है, स्वास्थ्य, करियर, रिश्तों और समग्र कल्याण पर प्रभाव डालती है। नए साल के लिए विशेष रूप से किए जाने वाले नवग्रह यज्ञ का उद्देश्य नौ ग्रहों को प्रसन्न करना और उनके आशीर्वाद से सफलता और खुशी के द्वार खोलना है।

पवित्र अनुष्ठानों और शक्तिशाली नवग्रह मंत्रों और अन्य वैदिक मंत्रों के माध्यम से, हम उनकी स्थिति और ऊर्जा से जुड़ी किसी भी नकारात्मकता को शांत करना चाहते हैं। आचार्य कल्कि कृष्णन जी के मार्गदर्शन में हमारे विशेषज्ञ यजमान (जिनके लिए यज्ञ किया जा रहा है) के लिए दिव्य आशीर्वाद का आह्वान करते हैं। वे आपके जीवन में सर्वोत्तम उपलब्धियों के लिए अपने वैदिक ज्ञान का उपयोग करते हैं।

ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श प्राप्त करें


नवग्रह शांति होम/पूजा/यज्ञ के लाभ (नवग्रह शांति का एक उपाय)

यज्ञ ब्रह्मांडीय शक्तियों में सामंजस्य स्थापित करता है, जिसका उद्देश्य बाधाओं को दूर करना और एक सुचारू और समृद्ध वर्ष का मार्ग प्रशस्त करना है।

  1. दिव्य आशीर्वाद: जीवन में अच्छी शुरुआत के लिए 

  2. शुद्धि : यज्ञ यजमान के चारों ओर एक जीवंत ऊर्जा क्षेत्र बनाता है, नकारात्मकता को दूर करता है I

  3. बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण: जैसे-जैसे ग्रहों की ऊर्जा में असंतुलन ठीक होता है, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य विकसित हो होता है।

  4. बेहतर कैरियर संभावनाएं: सामंजस्यपूर्ण ग्रहों का प्रभाव विकास के द्वार खोलता है।

  5. मजबूत रिश्ते: यज्ञ की सकारात्मक ऊर्जा व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों में सद्भाव और समझ को बढ़ावा देती है।

  6. प्रचुरता और समृद्धि: ब्रह्मांडीय शक्तियों को संतुलित करने से वित्तीय स्थिरता और पूर्ति का मार्ग प्रशस्त हो सकता है।

यज्ञदेवम को क्यों चुनें?

स्वयं यज्ञ करने के लिए एक निश्चित स्तर के ज्ञान और विशेषज्ञता की आवश्यकता होती है, यज्ञदेवम.कॉम के विशेषज्ञ ब्राह्मण नवग्रह यज्ञ बेहद विधि विधान से करते हैं, जिसमें वे उचित तरीके से (सभी विधि विधानों और नवग्रह पूजा विधि के साथ) शुभ मंत्रों का जाप करते हैं, प्रसाद चढ़ाते हैं। दिव्य अग्नि और नौ ग्रहों से आपकी भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं। यज्ञ हमारे पूज्य ऋषियों द्वारा बनाई गई एक वैदिक प्रथा है और इसके लिए अत्यंत कुशल अभ्यास की आवश्यकता होती है।


हमारे विशेषज्ञों द्वारा कुशलतापूर्वक आयोजित किए गए यज्ञ से उत्पन्न ऊर्जाएं सीधे इच्छित व्यक्ति तक पहुंचती हैं और इससे उसके चारों ओर एक सकारात्मक ढाल बन जाती है। हमारे ग्राहक संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, जर्मनी और भारत सहित अन्य देशों से ऑनलाइन पूजा करवाते है। 

आप विवाह, जन्मदिन और कई अन्य अच्छे अवसरों  के लिए भी नवग्रह पूजा  बुक कर सकते हैं।

आज ही बुक करें


अपनी जन्म कुंडली के आधार पर निःशुल्क वैदिक यज्ञ सुझाव प्राप्त करें।


टैग

ज्योतिष पूजा ज्योतिषीय राशिफल वैदिक यज्ञ ऑनलाइन लाइव, पूजा बुकिंग ऑनलाइन पंडित लाइव वैदिक यज्ञ ज्योतिष पूजा ज्योतिष पूजा ऑनलाइन लाइव एनजे

0 comments: